Saturday, April 22, 2006

रैगिंग


सीनियर बोला पुट इन्ट्रो
मैं बोला क्लास है, प्लीज़ छोड़ दो
"तेरे बाप का नौकर हूँ क्या
इन्ट्रो डाल फिर क्लास जा"
नाम काम एक साँस में बताया
उसने कहा "क्या ये सब सुनने को मैं आया?"

"बता तेरी फ़्रीक्वेन्सी क्या है
तेरे सपने की कौन अप्सरा है"
मैं धीमे से बोला "प्रियंका चोपड़ा"
उसने मेरे दोस्त का फाड़ दिया कपड़ा
"ये रही तेरी प्रियंका
इससे प्यार करके दिखा"

मैंने कहा मुझे पेन हुआ
डीन के डर से टौपिक चेंज हुआ
"अपनी गर्लफ़्रेन्ड की स्टोरी बता
या पाँच इनोवेटिव गालियाँ सुना"
मैंने थोड़ा टाईम क्या मांगा
रात के दो बजे तक जागा

सारे जल्लाद बारी-बारी
बुरी तरह लेते रहे हमारी
कहा नॉन-वेज कविता लिख फन्डू
तभी से मेरा नाम है लड्डू
हमने उस दिन क़सम खायी
ऐसी रैगिंग लेंगे भाई
जब भी कोई फ्रेशी ताप्ती आएगा
सब कहेंगे "भाग बेटा लड्डू आ जाएगा!"

1 comment:

Anonymous said...

Hi! Just want to say what a nice site. Bye, see you soon.
»